Next AT Title can be "Shant hu, Andha nahi"
Han jab epi dekh ri thi tab hi decide kr liya tha maine😳
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Next AT Title can be "Shant hu, Andha nahi"
Han jab epi dekh ri thi tab hi decide kr liya tha maine😳
Tum se toh karte hai na?
🤣
I think both...
Fans ne tang kar k rakh diya hai...
Babu ( some twitter user call him that 🤢) pls hame romance dekhna hai,
SKR tum hi kuch improvise kardo..
And all that...
Originally posted by: RishuDarling
You will always have those who cannot see the happiness of our love birds..
I would say.... let's put itching powder in their pants!
Lol🤣
No ab main itni bhi merciless nahi🤣
Originally posted by: Isamreen
Oh please ... Sikku nahi
Mai intelligent log ko pasand karti hoon unhe b pata hai..
Unhone poora ek saal mera Sherlock madness jhela hai 🤣
Aur ab RR madness jhel rahe hai 😃
Sapiosexual you are, I see 🤣
Originally posted by: Isamreen
I think both...
Fans ne tang kar k rakh diya hai...
Babu ( some twitter user call him that 🤢) pls hame romance dekhna hai,
SKR tum hi kuch improvise kardo..
And all that...
Achha hai I am not on Twitter and Instagram
Yaha punjab mein haryanvi song bajate hain🤪
Han🤣
Main soch ri thi uss din dhoti scene pe jab pallavi enter huyi, socho uski jagah Amma enter hoti toh?😲🤣
Maa da ladla bigad gya