Originally posted by: Unnatiiii_17
Haa aur🤣🤣yahi pade rhte h😆
Sabse zaydaa tum 🤣🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Unnatiiii_17
Haa aur🤣🤣yahi pade rhte h😆
Sabse zaydaa tum 🤣🤣
I guess sword competition hai...Originally posted by: rianshxoxo
I just saw mangeshk post. Is it shaadi of bondichur?
Mein ni deti dhokha😎😎pehla pyaar kon😲Originally posted by: Aashi_009
Agar tu dhokha di naa apne pehle pyaar ki tarah then I won't talk to you🤣🤣
SUPRABHAT🤗
subah subah dekho kya gyaan peli mai shitter pe😆
https://twitter.com/anonymous_nish/status/1420237466024366082?s=20
https://twitter.com/anonymous_nish/status/1420246075810611205?s=20
ek aur naya IV aaya hai desifeed ka jisme.....he is calling parvisht
Haa yaar mughe woh log bilkul nahi pasand
Mere naam ko bhi yeah log bahut kuch bolte hai 😡
Arshia ko inertia🤣🤣
Nope sword fighting🤣Originally posted by: rianshxoxo
Mangeshk ke post dekh kar wo bondichur ke shaadi hain??
Originally posted by: .Rinnie.
Yes 😎 Bon will smash all the sterotypical requirements!
I soooooooo see clashes happening between Bon and Trilochan in the future 🤣
She is no longer the innocent young child who would follow his whims without question. She will definitely speak up now against anything she finds old fashioned.
Trilo will be like "bahu aaj vrat rakho apne pati babu ke lambi umar ke liye"
Bon will reply "Acha.. apke bete se bhi bolo rakhne ke liye meri umaar ke liye" 😎
🤣 Anirudh ko bolne ki jaroorat nahi hoga, woh toh khud apni patni devi ke lye vrat rakhega
Originally posted by: Unnatiiii_17
Mein ni deti dhokha😎😎pehla pyaar kon😲
Itni jaldi bhul gyi 🤣tumhara pehla pyaar mere bhaiya😎😎
Alexa play : channa mereya🤣
Achaa wo nahi nahi yaad h😳PraviOriginally posted by: Aashi_009
Itni jaldi bhul gyi 🤣tumhara pehla pyaar mere bhaiya😎😎
Alexa play : channa mereya🤣
Alexa play-pehla pyaar😳😳
confuse ho gyi thi m🤣
Originally posted by: Aashi_009
Haa yaar mughe woh log bilkul nahi pasand
Mere naam ko bhi yeah log bahut kuch bolte hai 😡
Arshia ko inertia🤣🤣
mera bhi
surname ko
dhruval ko dhaarewaal, durbal, dhruwaal, druwal, dholavira , dhat teri ki, dhramamamhdfdfvdfvvcdv😡
Originally posted by: Unnatiiii_17
Achaa wo nahi nahi yaad h😳Pravi
Alexa play-pehla pyaar😳😳
confuse ho gyi thi m🤣
Aiyyo appa tum confuse ho gyi🤣🤣