Meri mumma laptop le legi agar padhai nhi ki 😭
Aur pehle hi daant kha chuki hun bb ke kaaran so itna edits rakha hai usme 🤣🤣
Woh kehti yeah padhne ke liye hai yaa yeah sab karne ke liye😛🤪
Maine kaha yeah sab karne ke liye 😈🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Meri mumma laptop le legi agar padhai nhi ki 😭
Aur pehle hi daant kha chuki hun bb ke kaaran so itna edits rakha hai usme 🤣🤣
Woh kehti yeah padhne ke liye hai yaa yeah sab karne ke liye😛🤪
Maine kaha yeah sab karne ke liye 😈🤣
Uski harkate dekh ke nahi lagta ki kuch aur hoga iss se. .😆 rangeeniyat wale din bhool gya hai shayad🤣
Haa haa Ani ki pavitrata se zaada pavitra h tumhari soch🤣Originally posted by: .Rinnie.
Arre arre... tujhe toh padi thi uska Pavitrata barsht karne ki 😆 Main toh bol ri hu wo kuch aur kaam bhi kar sakta hai dekhte dekhte.
Originally posted by: Unnatiiii_17
Haa haa Ani ki pavitrata se zaada pavitra h tumhari soch🤣
Tum toh baat hi mtt karo pavitrata ki 🤣🤣
Achhaaa😆🤣hm bht pavitra h😎
maine exactly yahi baat boli kal🤣Originally posted by: .Rinnie.
Humhe bas shaadi chahiye inka 🤣 Baad ka baadme dekh lenge.. shaadi karwao!
https://www.instagram.com/p/CR27CVohbuP/?utm_medium=copy_link
Arre yeh ladki
I can't get over how beautiful she is. ❤️
Originally posted by: Unnatiiii_17
Achhaaa😆🤣hm bht pavitra h😎
Sab jante hain tum aur tumhari soch kitni pavitra hai😎🤣
Originally posted by: Smiley.6
Uski harkate dekh ke nahi lagta ki kuch aur hoga iss se. .😆 rangeeniyat wale din bhool gya hai shayad🤣
Yaad dilayegi na humari Bondita 😳 Wo bhi vilyat se sab theory seekh ke ayi hai apne Rangeen babu ko seekhane.
Anchu BabyOriginally posted by: .Rinnie.
https://www.instagram.com/p/CR27CVohbuP/?utm_medium=copy_link
Arre yeh ladki
I can't get over how beautiful she is. ❤️