aaasssuuuuuuu...☺️☺️☺️☺️☺️Originally posted by: Amaraddict
Yeh Bawari…Yo sirf meri hai… Isko chune ka haq sirf manne hai..Iske rom rom pe agar kisi ka adhikaar hai toh woh sirf Virendra Pratap Singh ka hai…
Ye dialogue to.. 🙈🙈🙈🙈🙈
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
aaasssuuuuuuu...☺️☺️☺️☺️☺️Originally posted by: Amaraddict
Yeh Bawari…Yo sirf meri hai… Isko chune ka haq sirf manne hai..Iske rom rom pe agar kisi ka adhikaar hai toh woh sirf Virendra Pratap Singh ka hai…
Ye dialogue to.. 🙈🙈🙈🙈🙈
Kroor Singh
Akdu Singh
Sadhu Singh
Yo Sab kuch mai hee hoon
Awesome idea yaar !❤️
This brought back so many beautiful memories😳
Originally posted by: x-Nahima-x
i'm going to add a sad line
kagaz ke noto tah shuru hua yo rishta in talaq ke kagazon pe aakar khatam hojavega😭
Mat likhna dubara 😭
Originally posted by: x-Nahima-x
ib humara talaak na hoga
hum dono kabhi judaa na hongey
ek saath rehvengey hamesha ke liye
Pur ka face 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: darkchocolates
Awesome idea yaar !❤️
This brought back so many beautiful memories😳
i'm having so much fun reading these lines
you have to admit it's a great dialogue...well written Saba👍🏼
Mann karta hai ke Tera Naam sirf mere zabaan pe ho aur kissi aur ke zabaan pe na ho
Hamari smart Pur ne pehle hi guess kar liya tha aaj pati zabardast kaand karega 😎
Ha wo to hai
Ab saba jaha acha kam kare waha tareef to banti hai