future ho sakta hai Bondita ka sayad 😆Originally posted by: Unnatiiii_17
Ye spoiler h??
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
future ho sakta hai Bondita ka sayad 😆Originally posted by: Unnatiiii_17
Ye spoiler h??
🤣🤣suna to mene Love thy neighbour bhi h😆usko bhi itni hi shiddat se follow krti ho kya🤣🤣
Bahut bda talent hai. Aur sabko yeh aata nahi hai.😆
Mere paas toh lambi list hai😉
Bahut talented hu😈
Sabse exclusive😈
Tera to bhaiya tha....saiyan kbse bn gya🤪🤪
Originally posted by: Aashi_009
Phir CC bhi theek hai🤪🤣
Khush rahogi tum uske saath dono pagal ekk saath🤣🤣
Ps gusaa mtt hona👍🏼
Yeh Aashi sab ko CC ke saath fit kar rahi hai??? Kya dushmani hai humse?
tumhari Dp dekh ke hi samjh gaye kitni pyari ho ❤️😆
haan tum to bahut hi ho kya jalebi bai 🤣
Hain? Bhaiya ko Saiya kaun bana rha hai Piyu?
Originally posted by: Unnatiiii_17
🤣🤣suna to mene Love thy neighbour bhi h😆usko bhi itni hi shiddat se follow krti ho kya🤣🤣
Pagal hai kya 🤣🤣
Aaj tak kisi ko follow nhi kiya Maine toh yeah kya cheez hai🤪😎
Ani/Pravi iska bhaiya nahi tha Aashi ka🤪line kyu marti h ispe phir🤣
Originally posted by: Smiley.6
Bahut bda talent hai. Aur sabko yeh aata nahi hai.😆
Mere paas toh lambi list hai😉
Bahut talented hu😈
Haa haa list hogi hi lambi🤣🤣