abe delhi mai konsa nala behta hai.. 🤣🤣🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
abe delhi mai konsa nala behta hai.. 🤣🤣🤣🤣
Apki kaise bhi image ho mere dimag m..apko usse kya farq padta h
Mai lazy nhi hu
abe image uski hai to fark bhi usse hii padega na.. 🤣🤣
nezz, itni bhi buri nahi hai.. Kitna pyaar karti hai tujhse... Bahut khush rakhegi tujhe.. 😝
Marne ki baat ki to chaped khayegi.. 👋👋👋😤
Are Yaar manne byah nai karna bcoz of obvious reasons😈
Don't ask me konse😈
abe image uski hai to fark bhi usse hii padega na.. 🤣🤣
Itna bhi nai samaj ata ise
abe delhi mai konsa nala behta hai.. 🤣🤣🤣🤣
Bahut se naale hai wahan. Sabji ussi mei dhoke ke bechi jaati hai.
Ap r kenu di bahut bhole ho🤣
Especially pallavi Di..ap to bahut emotional ho yaar unlike sweetie🤪
Other aspects 😈
Tere soch vichar mujhe thik nai lag rahe
Vaise mai shareef hu 😳 Maine koi kaand nai kiye
Apka problem kya hai 😈