Sab K SAB inha chahiye mujhe... Jaaao 😈
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Sab K SAB inha chahiye mujhe... Jaaao 😈
Han Chachi 😃 Suna hai Maine.
Suicide Karne wali thi 🤔 I was like, Amrit ko chor pehle Ishke liye ladka dekh Uday 😆
Originally posted by: A_for_Arpita
I thought Mohan chacha Kitna dangerous hoga but Chacha tho Sasta villain nikle 😆
vashma behosh ho gyi toh waha se bhaag gya🤣... uday ki awaaz suke😆
par bechari toh eap k baad bhoot ban gyi, bhatki hi nahi 🤣
and bechari KB ki shaadi bhi nhi hui😆
Originally posted by: A_for_Arpita
Sab K SAB inha chahiye mujhe... Jaaao 😈
Mein pdh ke aayi pr mujhe smjh nhi aaya exactlty krna kya hai

smjhado
please
Vote kidhar krna hai😲 (btao btao mein jaldi se vote krke aau😈)
And hume(ourself) keise koi vote krega, uske liye nominate bi krna pdega kya😲?
Extend KUDCA is trending on Twitter but I am preparing for KUDCA farewell in KUDCA Forum. 😭 🤣
Originally posted by: A_for_Arpita
Extend KUDCA is trending on Twitter but I am preparing for KUDCA farewell in KUDCA Forum. 😭 🤣
Nhi hoga extend aur agar ho bi gya toh sirf amdheer hi honge.😈