Hahahaha 🤣🤣🤣🤣
Bhai yeh fans Kuch bhi likhte hai.
Pata hai kal main twitter dekh rahi and idk if you guys have noticed but seedha sai ke tweets ke reply main twitter fans usko babu karke likhte hai 🤪
I was babu wtf 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Hahahaha 🤣🤣🤣🤣
Bhai yeh fans Kuch bhi likhte hai.
Pata hai kal main twitter dekh rahi and idk if you guys have noticed but seedha sai ke tweets ke reply main twitter fans usko babu karke likhte hai 🤪
I was babu wtf 🤣
Originally posted by: OceanicHeart.
Hahahaha 🤣🤣🤣🤣
Bhai yeh fans Kuch bhi likhte hai.
Pata hai kal main twitter dekh rahi and idk if you guys have noticed but seedha sai ke tweets ke reply main twitter fans usko babu karke likhte hai 🤪
I was babu wtf 🤣
Arey I noticed tooo
And I was like itna confidence kahan se aata hai bhai…full toooo nibbisss
Sai might be having one good laugh while reading all this
Uska kuch 2 din pehle ka tweet tha to usme hi maine dekha 🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Mysterie_girl
Arey I noticed tooo
And I was like itna confidence kahan se aata hai bhai…full toooo nibbisss
Sai might be having one good laugh while reading all this
Uska kuch 2 din pehle ka tweet tha to usme hi maine dekha 🤣🤣🤣🤣🤣
Yes twitter is Nibbis 🤣
Ya maine kal notice kiya full on babu what is this. I was like 😲😲
Twitter fans ka level match karna impossible hai 🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: OceanicHeart.
Yes twitter is Nibbis 🤣
Ya maine kal notice kiya full on babu what is this. I was like 😲😲
Twitter fans ka level match karna impossible hai 🤣🤣🤣🤣
Karna bhi nahi hai
Twitter me hardly kuch sensible stuff milta hai
Otherwise it is full of 14-15 year old kids jinko online classes ki vajah se phone mile h
team manav is growing 🥳🤣🤣
my Lucky charm🥰🥰🥰😘😘🤗🤗🤗🤗
Originally posted by: JayashreeR
team manav is growing 🥳🤣🤣
Me, Tanya and Anika not sure of others but hum to 3 musketeers are team manav 🤷🏻♂️🤣🤣🤣
Twitter is flooded with nibbis onlyOriginally posted by: OceanicHeart.
Hahahaha 🤣🤣🤣🤣
Bhai yeh fans Kuch bhi likhte hai.
Pata hai kal main twitter dekh rahi and idk if you guys have noticed but seedha sai ke tweets ke reply main twitter fans usko babu karke likhte hai 🤪
I was babu wtf 🤣
Yaar I always laugh by seeing the replies of this tweets 🤣🤣
🤣
Originally posted by: JayashreeR
Twitter is flooded with nibbis only
Yaar I always laugh by seeing the replies of this tweets 🤣🤣
🤣
Yessss Twitter is like bore ho rahe ho wahan chale jao endless entertainment 🤣🤣🤣
okay next time any stuffs of Manav I will tag all three muskeeteers 👍🏼😆😆Originally posted by: rs-shailu29
Me, Tanya and Anika not sure of others but hum to 3 musketeers are team manav 🤷🏻♂️🤣🤣🤣
https://www.youtube.com/watch?v=nCKm9s4ZUuc Do share and subscribe!!!
0