Originally posted by: Potterhead_05
Piyu tag nahi ho rahi mujhse ....
Bula do yaar mere liye piyu ko koi....
Haan ab hum bhi khalas😂😑🤧
Ajayegi
Indian idol me hogi abhi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Potterhead_05
Piyu tag nahi ho rahi mujhse ....
Bula do yaar mere liye piyu ko koi....
Haan ab hum bhi khalas😂😑🤧
Ajayegi
Indian idol me hogi abhi
Pallavi di ko ap pe trust nai h after all we all r virtual frnds na🤣🤪🤣🤪
Originally posted by: sargamif
Pallavi di ko ap pe trust nai h after all we all r virtual frnds na🤣🤪🤣🤪
Dil toots in 1000 pieces 🥺
Thank you ma'am!💖😚🍫
Apne hum pe shaq kiya 🥺
🤪🤪🤪
Dil tootne wali baat nai h..that's the reality😳
Originally posted by: sargamif
Pallavi di ko ap pe trust nai h after all we all r virtual frnds na🤣🤪🤣🤪
Kabhi public place per forum check karti hu to lagta hai bagal wala bolega, are to tum pallavi ho🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Kabhi public place per forum check karti hu to lagta hai bagal wala bolega, are to tum pallavi ho🤣
🤣🤪🤣🤪
Par koi aise phone to nai jhakta h na kisi ke😈