thank you so much di!❤️😚💖🥺
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
thank you so much di!❤️😚💖🥺
Haina
Kamal kardiya isne 🥳
Varna jaise tension leti thi yaha manne lagta tha 70 se upar na ane wale 😈
yeh wala gazab tha must say😂🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🥺🥺🥺🥺🥺
Haina
Kamal kardiya isne 🥳
Varna jaise tension leti thi yaha manne lagta tha 70 se upar na ane wale 😈
pure din roti rehti thi yaha 😈Originally posted by: Potterhead_05
yeh wala gazab tha must say😂🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🥺🥺🥺🥺🥺
Originally posted by: Potterhead_05
Hello guys!
Yesterday icse results came!
I scored 95%
Nezu diiii....a lot of credits go to yr encouragement also...love you soooo much!!
Wow Jiyu ❤️ 95% 🥰🥳
Tum toh star ho baby 🤗
God Bless you sweetheart ❤️
pure din roti rehti thi yaha 😈
Kab roti thi main...bas karo haan🥺🤣😂
Thank you dii!💖😚
Mai to hu hi velli😆
Bas weekend me sabko kheenchkar CC me le aati hu😉
Haina
Kamal kardiya isne 🥳
Varna jaise tension leti thi yaha manne lagta tha 70 se upar na ane wale 😈
Yeh to hai...agar 95% wale aisa tension lenge to manne to khopche me chale jaana tha tab...🤣🤣🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Mai to hu hi velli😆
Bas weekend me sabko kheenchkar CC me le aati hu😉
Acha kiya acha kiya....😆
Aaj kis bat pe baithak hai waise....