Arey m kya haath saaf karungi
Log to khud mere pe haath saaf karne k plan bana rahe h😈😡🥺
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Arey m kya haath saaf karungi
Log to khud mere pe haath saaf karne k plan bana rahe h😈😡🥺
Originally posted by: sargamif
R apni scheme bhi to batao😈
Manne r meri tijori ko saaf karne k jo plan banaya h..uska kya😈🤣
Chila chilake..sabko btade
Fir sabko include karna padhega...divide ho jayega cash...
Sabko nahi pta chalna chahiye...yeh secret hai🤫🤫🤫
Originally posted by: sargamif
Arey m kya haath saaf karungi
Log to khud mere pe haath saaf karne k plan bana rahe h😈😡🥺
Kuch bhi bol rahi hai🤣
Originally posted by: Jaspreet96
Chila chilake..sabko btade
Fir sabko include karna padhega...divide ho jayega cash...
Sabko nahi pta chalna chahiye...yeh secret hai🤫🤫🤫
Cash hi nai h..sirf marksheets milengi pure khandan ki🤣🤪
Hum log cashless h😎..
Promote Digital India😎
Pallavi should i call u di or not??
Or pallu is ok??
Aap pta chale mere se bade niklo..and mein pallu pallu krke ghoom rahi hu🤷🏻♀️🤷🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️
Ha Shayad🤣
Bahut garmi h re..dimag kam nai kar raha😈😲
Originally posted by: sargamif
Cash hi nai h..sirf marksheets milengi pure khandan ki🤣🤪
Hum log cashless h😎..
Promote Digital India😎
Dekho...desh ko luttne wale aa gye😂😂😂😂
Koi baat nahi..fir tere papa ka thumbprint hi churana padhega😂
Originally posted by: Jaspreet96
Pallavi should i call u di or not??
Or pallu is ok??
Aap pta chale mere se bade niklo..and mein pallu pallu krke ghoom rahi hu🤷🏻♀️🤷🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️
Pallavi di Jagat didi h😎
Jaise tu jagat gapodi hai😂😂😂
Originally posted by: Jaspreet96
Dekho...desh ko luttne wale aa gye😂😂😂😂
Koi baat nahi..fir tere papa ka thumbprint hi churana padhega😂
Ha milega na...Hand print aapko🤣
R sandal print milega mom se🤣