Originally posted by: Nups_mish
Mai khud shock me hu ki PS ko achanak kya bana diya ye logo ne!! Abhi toh KD bhi show promote nahi karta🤣🤣
Usko kisi ki nazar lag gayi hogi
Nazar utarne bolo uski mummy ko
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Nups_mish
Mai khud shock me hu ki PS ko achanak kya bana diya ye logo ne!! Abhi toh KD bhi show promote nahi karta🤣🤣
Usko kisi ki nazar lag gayi hogi
Nazar utarne bolo uski mummy ko
I know everyone is annoyed including me
But I saw this vm
Idk how many of u have seen it
But anyways posting here.
Originally posted by: Nups_mish
Haan Mahi jaan uske baad sirf forum! 🤗No show😃 I dont know kya hogaya achanak se last week tak sab thik tha! Something has happened ki ab ye aise tracks hi milne wale hai apne ko! 🤣
All iz well bolo All iz well😆
I'm sure things will get better soon. They must be under pressure too for Shivi scenes and better tracks. Let's wait and watch
Damage control time? 😆
Originally posted by: Nups_mish
Haan Mahi jaan uske baad sirf forum! 🤗No show😃 I dont know kya hogaya achanak se last week tak sab thik tha! Something has happened ki ab ye aise tracks hi milne wale hai apne ko! 🤣
Ye kamra kaand ke next kaand tak ka time de ke dekhte inko🤣
Kya kia live mein?😆
Kamra kaand ke baad Suhaag Raat kaand aa raha hai Sakshu!! 🤣🤣 Itne din se ShiVi ka ek dialogue nahi mila😆 tujhe bohot umeed hai iss show se😆
Originally posted by: Faithaboveall
All iz well bolo All iz well😆
I'm sure things will get better soon. They must be under pressure too for Shivi scenes and better tracks. Let's wait and watch
🤣🤣
Haan next week tak I am waiting! Agar next week yehi chalta raha toh uske baad sirf forum pe updates and troll karungi😎 I honestly have no hopes from these makers! I read an old article. Shiny has shown this insecurity in her previous show as well where she was acting with Jennifer Winget🤣 jennifer winget kaha aur ye kaha! There is no comparison at all😆
Haan!
Agar nahin dikhaya accha kuch to show se strike aur forum pe troll
Originally posted by: Nups_mish
Kamra kaand ke baad Suhaag Raat kaand aa raha hai Sakshu!! 🤣🤣 Itne din se ShiVi ka ek dialogue nahi mila😆 tujhe bohot umeed hai iss show se😆
Haaye
Ab hoga satyanaash