Originally posted by: pallavi_p28
Sach me kisne kiya hoga, nandu ab frnd hai to shayad usne hi banaya hoga
Kahin emotional hokar purvi isi photo ko diwaar per na taang de🤣
Pur be like

Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: pallavi_p28
Sach me kisne kiya hoga, nandu ab frnd hai to shayad usne hi banaya hoga
Kahin emotional hokar purvi isi photo ko diwaar per na taang de🤣
Pur be like

Vir has lost his painting skills

Lol 😆🤣
Who made this one🤣🤣🤣
Jassi is very funny😆🤣
Pur ll repeat this dark blue lehenga again 🤔...her hair style is different here ryt🤔
Thks Romy🤗🤗
ROFL🤣🤣🤣
Lagta hai nandu ne banaya hai 😳... Sirf Baba ka gussa liya hai.... Art bilkul bhi nhi liya hai 😂😂😂😂
Waise baba ki bhi abhi abhi toh sudhra hai😎
I seen this on Priyal's story. I'm just wondering if this is the portrait they painted and then did they photoshop Priyal's face in.
Thanks Ramona ye Mukhi ki banayi painting na hai😆
Again we are going to witness painting kya
abe..🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣Now who made this one 🤔
Ye kisne kiya... Viru ki painting skill fir kharab ho gayi kya...🤣🤣🤣🤣
Par isko dekh kar jo hasi aa rahi hai...🤣🤣🤣🤣
Tfs di.. ❤


I'm still laughing at this
abe..🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Ye kisne kiya... Viru ki painting skill fir kharab ho gayi kya...🤣🤣🤣🤣
Par isko dekh kar jo hasi aa rahi hai...🤣🤣🤣🤣
Tfs di.. ❤
This ll be amar painting skill 🤣🤣