Originally posted by: Amaraddict
Haan toh
Maturity se zyaada attractive kuch hai hi nahin aajkal ke ladkon mein woh baat hai hi nahin 😕
16 ane sach
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Amaraddict
Haan toh
Maturity se zyaada attractive kuch hai hi nahin aajkal ke ladkon mein woh baat hai hi nahin 😕
16 ane sach
Haan usi ki galti hai aur uske dimple ki
Perfect
10 wale me to vo feel bhi nai ati
Arre I'm from Sri Lanka.. Ab mujhe dilli main prakat hona padega amar ko dekne kiliye 🤣
aap sach mai amar ke ghar ke paas rehte hai manu.. Aap mile hai unse kabhi.. 😳
Haan paas mein toh rehti hoon. Par mili nahi hoon...mili hoti tih ab tak broadcast nahi ksrti kya🤣
ab to mai bhi excited huu.. 😝
Pakka sach mai kabhi milenge.. 🤩❤
vaise aapko marwadi aati hai.. Konsi wali.. Mera matlab hai jodhpur wali humare side sirohi wali.. 🙄
Jodhpur side wali...But kya hai ghar pe khaas koi bolta nahi...😆
And frankly Gujarati zyada acchi aati hai Marwadi se...😭😂
Dimple ko toh outlaw karna chahiye...criminal offense hai woh🤣
Originally posted by: darkchocolates
Aapko plan banana chahiye...Baade ho...😒😒😒😒
Party do sabko new job ka...🥳
Wahi to plan ban raha hai 😈
Pallu batao kaha milna pasand karoge
CP