Originally posted by: darkchocolates
Kya baatein ho rahi hai...😳
Yahi ki ap Mumbai se ho
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: darkchocolates
Kya baatein ho rahi hai...😳
Yahi ki ap Mumbai se ho
Pehle unse pooch toh lo, ANDA pehle nikla ya Murgi 🤣
Born in Mumbai living in Ahmedabad...😉
Unko 😭
10 sal bade tha mujh se
Ab 19 saal ki ladki se ishq thodi na ladate 😈
Yeh kya baatein chal rahi hai 😈😲
Mujhe to samajh hi nai aya kya hua..y ladki kisko bol rahi thi r wo ladka kya kar raha tha😒😒😲
Nahi...Sirf Born in Mumbai...Baaki living in Ahmedabad...😳
Kuch nahin Pallu maine Priam vm banaya tha bas wohi baat kar rahe the SM thread pe post kiya hai maine 😳
Originally posted by: Amaraddict
Arey jaldi bana plzzzzzz mujhe dekhna hai
Lol seriously Maturity wala toh bhai OP 😎 Matlab bandi ne munh pe nibbon ko reject kiya hai 😈😈
Daddy's girl 😳
Acha mai Karti hu try
Hope so acha outcome aye 😳
SH

Maine bola Mumbai se ho ap..to nezu di ne mana kardiya😈