Originally posted by: Srilata.Mineil
Bawri emotional support ke liye khadi thi...don't ask me for whom...
🤣For herself🤣 she knew a kaand was coming up
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Srilata.Mineil
Bawri emotional support ke liye khadi thi...don't ask me for whom...
🤣For herself🤣 she knew a kaand was coming up
Originally posted by: Srilata.Mineil
Badi behna ko miss kar rahi hi bawri....wo epic tha yaar....viru ne phone kya patka🤣
Viru ko humesha pagal biwiya hi mili hai 🤪
Nandu oe bhi maarti sab mithai ki holi khelte phir...🤣
We want wwe for PurVir 😆☺️
Bola na nahi poochna....
Waise mujhe khud nahi pata kya bataungi...
👍🏼Yes no more body double please
Kanha ji will take care of everything 🤪
Viru ki taang lekin
Vaise pur can give him a ride
Kaand uske saamne baitha hai to kya shak hoga usko ki kaand nahi hoga....🤣
Hi All..
How was one week episodes..which I missed.
Worth watching kyaa..
Sri , Ziva , Nezu , mini , much more...missed all