Originally posted by: sargamif
R nai to kya..aisa koi insaan dekha h..jisko itna pareshan karo r wo bura bhi nai mane....😳🤔
Manne to koi gadbad lagti h...🙄🧐🧐
Khulke bata kya garbar lagti hai 😈
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: sargamif
R nai to kya..aisa koi insaan dekha h..jisko itna pareshan karo r wo bura bhi nai mane....😳🤔
Manne to koi gadbad lagti h...🙄🧐🧐
Khulke bata kya garbar lagti hai 😈
Tujhe ye nam kaise pata mera 😳
Ohh..iss bar to apne decode kar liya..😳ab ap samajh jati ho saari baatein meri...😱🤩
Bas pata h..😎😎
Originally posted by: sargamif
Ohh..iss bar to apne decode kar liya..😳ab ap samajh jati ho saari baatein meri...😱🤩
Bas pata h..😎😎
Kaise
Manne jan na hai 😳
This sounded so cheap...😈😡
Is se jyada nai khulti m..😎😛
Aaj kal bahut galti ho rahi h apse..re baba..😈😡
Ese gif share hi kyu kar rahi hai 😈
Ek baar apne kisi ko bataya tha..tab maine pada... 😆😎