Originally posted by: Isamreen
Mere yaar 🤗
Par vedant teri life me permanent rahega,
Chahe dosti ho ya dushmani, tu hamesha mujhe apne paas payega...
Saf saf bol tu kya chahta hai ved...mere ko faltu batein nako😈
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Isamreen
Mere yaar 🤗
Par vedant teri life me permanent rahega,
Chahe dosti ho ya dushmani, tu hamesha mujhe apne paas payega...
Saf saf bol tu kya chahta hai ved...mere ko faltu batein nako😈
Originally posted by: Raghav_Rao
Lol🤣🤣 this is hilarious🤣
With bg music, kaise huya, kaise huya....tu itna jruri kaise huya🤣
IKR 🤣
Mai b soch soch k has rahi hoon 🤣
Sanki hospital k baad par, Sulu with spoil bindi and suji hui aankh confessing love to Sanki 🤣🤣
.oh han🤣
Abhi 99 likes the 207🤣
Chlo hum teeno rule kar rahe Hal of fame pe🤗
Originally posted by: Raghav_Rao
.oh han🤣
Abhi 99 likes the 207🤣
Chlo hum teeno rule kar rahe Hal of fame pe🤗
Kuch zyada he free time h🤣
Rem mai bhi ex don hoon...hum dono ek hi gang me the...
Khud toh diamond merchant, mujhe parchoon wala bana rahe ho 😡
Not fair...
Ab thik hai 🤣
Originally posted by: Isamreen
IKR 🤣
Mai b soch soch k has rahi hoon 🤣
Sanki hospital k baad par, Sulu with spoil bindi and suji hui aankh confessing love to Sanki 🤣🤣
Bood- lol🤣
🤣
Or sanki thodi der ke liye hosh ayega and will be like- mat ro sulu ...main tumhe aise nahi dekh sakta🤣 abhi toh tumhe humara badla uss raghav Rao se lena hai ...wada kro mujhese....wada kro ke agar mujhe kuch ho gya toh toh....toh..... And monitor be like- beeeeeepp🤣
And Le us-

Originally posted by: Pallavi_Rao
Appi aap toh poora character mein ghus gayi h🤣
That evilish thought in words🤪
Haina
Mujhe khud nahi pata Jyoti ki tarah mujh me b character ka bhoot ghus gaya hai