Originally posted by: Isamreen
Oh please 👍🏼
Mai lion bana hoon koi jadu tone wala nahi
Aur nahi koi parchoon wala
Toh ban jayo🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Isamreen
Oh please 👍🏼
Mai lion bana hoon koi jadu tone wala nahi
Aur nahi koi parchoon wala
Toh ban jayo🤣
Originally posted by: Raghav_Rao
.isi mein hi maza hai🤣
Jaha main or munnu pehle the uspe bhi aise hi krte the hum🤣 ML ke At pe uska mazak bnate the but it was our way to appreciate him🤣
Bhut he unique way h appreciate krne ka🤪
With lassi and makhan🤪
Wah meri bhabi aap kamal ho...
Raghav ne mera adha kaam aapse shadi karke aasan kar diya hai 😊
Le Raghav-

Originally posted by: Isamreen
Wah meri bhabi aap kamal ho...
Raghav ne mera adha kaam aapse shadi karke aasan kar diya hai 😊
Appi aap toh poora character mein ghus gayi h🤣
That evilish thought in words🤪
Thank you 😊
Maine b uske jharne jaisi voice ko imagine kiya
Ha atually his voice is really cool🤪🤣
Yes. But I would prefer ghee instead of Makhan.