haa na hume bhi nahi di.. 😒
Koi nahi..meri lagegi tab m dungi sabko .😳🤗
Tickets bhi bhijwa dungi .bas ghar aa jana...🤗
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
haa na hume bhi nahi di.. 😒
Koi nahi..meri lagegi tab m dungi sabko .😳🤗
Tickets bhi bhijwa dungi .bas ghar aa jana...🤗
accha thik hai.. Chal Tu bhi kya yaad rakhegi.. Tu bhi le le chal hissa.. 😚😚😚😚😚
To mai bhi phir photos nahi bhejungi ja.. 😒😒😒
Huh..bhej do na photos pls...m ss bhej dungi pakka...
Bad jaane se pehle mujhe yaad dila dena..m bhul jaungi warna...
Waise ap kya karogi padhke..?
Originally posted by: sargamif
Koi nahi..meri lagegi tab m dungi sabko .😳🤗
Tickets bhi bhijwa dungi .bas ghar aa jana...🤗
Bilkul🤗
Sargam dekho tumhare aane se nezu ne bhi apna muh khol diya, nhi to 2 weeks se chup thi❤️
pakka..🤩🤩🤩🤩Originally posted by: sargamif
Koi nahi..meri lagegi tab m dungi sabko .😳🤗
Tickets bhi bhijwa dungi .bas ghar aa jana...🤗
Haa aa jayenge hum.. Bas ab teri job lag jaaye.. 😘😘😘
Originally posted by: pallavi_p28
Bilkul🤗
Sargam dekho tumhare aane se nezu ne bhi apna muh khol diya, nhi to 2 weeks se chup thi❤️
Dii ap bhi aaoge na..😳
Khol diya kya..maine khulwaya h...😎
Are isse pehle kahi aur joining hue thi
Maine 2 din me chor diya tha 🤪🤣
Chalo nezu di ko gift parcel karke bhej dete h...😳
Nezu di apko table decorations pasand h..?
are bhej dungi mai Photos abhi to khana khane ja rahi huu..😝aaj ka view bhi itna accha tha.. Mai bhejungi tu dekhna..Originally posted by: sargamif
Huh..bhej do na photos pls...m ss bhej dungi pakka...
Bad jaane se pehle mujhe yaad dila dena..m bhul jaungi warna...
Waise ap kya karogi padhke..?
Accha thik hai mai yaad dila dungi.. 😚
Tu bhej dena padhne hai mujhe bas.. 😝
ha kyu nai mujhe pasand hai 😳Originally posted by: sargamif
Chalo nezu di ko gift parcel karke bhej dete h...😳
Nezu di apko table decorations pasand h..?