South me to saree fashion me hota hai
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
South me to saree fashion me hota hai
Kanjeevaram sarees are world famous
Theekh hai.
Mere Maa ko mere baal chune bhi nahi deti. Mai khud karti hoon.
Herbal Essences volumising
Mumma meri bahut chalu h..apne baal to comb karwaleti h mujhse..r mere nhi karti...🤣🤪
Herbal shampoo..smart girl..🤪
.
Kuch din pahle my MIL bought for me
Kanjipuram saree
Haa....bahut Sundar lagti h mujhe to..
Mujhe sarees bahut pasand h..😳
Mere pas ek bhi nahi h..Huh..😒
Originally posted by: sargamif
Mumma meri bahut chalu h..apne baal to comb karwaleti h mujhse..r mere nhi karti...🤣🤪
Herbal shampoo..smart girl..🤪
.
Mere mom bahut sweet hai, bolte hai tel laga doo kya. Par mai mana karti hoon.
South mai zyada tar shikakai use karte hai.
Originally posted by: sargamif
Haa....bahut Sundar lagti h mujhe to..
Mujhe sarees bahut pasand h..😳
Mere pas ek bhi nahi h..Huh..😒
Chahiye aapko ??
Wow❤️
Aap pehente ho, mujhe aata hee nai hai