sar par chot lagne ki wajah se dimag par asar ho gaya hai..😈
Sirf dimmag nahi, poori hill gayi hai yeh 😈
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
sar par chot lagne ki wajah se dimag par asar ho gaya hai..😈
Sirf dimmag nahi, poori hill gayi hai yeh 😈
haa tu usse haryana chahti hai.. 😳
Haryana..typing mistake..🤣
Wo harengi tabhi to unki saari property mujhe milegi...🤣..
Nezu di harengi..to hi m duniya ko jeet paungi..🤣🤣
Apr m to parcel karungi...🤣
Acha mazak nahi..besan ke laddoo khaogi..😳
kya banaya hai.. Pyaaz ki sabzi.. 🤣🤣🤣🤣
Kya piyaazz ki sabzi🤣
Hili hui to m pehle se hi hu...🤣
Mai kuch aisa hi gif search kar rahi thi😆
Originally posted by: sargamif
Itna bhi talent nahi h bhai mujhme...
Party h to hum 5 logo ki...
Abe..Apne kya mujhe dangayi samajh rakha h...🤣
Dangayi matlab.?
Mai Google nahi karoongi
Itni hindi nahi aati
Tumhare buaji kaisi hai😆
Mujhe menu padke hee, ulti aa rahi hai😈
Google kyu nhi karogi.🤣