Originally posted by: sargamif
Haww..itna bada ilzam...😭
Sabko kenu di ki baat pe bharosa h..meri to koi sunta hi nahi h..😭😒🥺
Pallavi di dekho..y kya ho raha h..🥺
My lord solution batao
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: sargamif
Haww..itna bada ilzam...😭
Sabko kenu di ki baat pe bharosa h..meri to koi sunta hi nahi h..😭😒🥺
Pallavi di dekho..y kya ho raha h..🥺
My lord solution batao
Kya ho gaya tumhare haath ko? 😲
Mera mazak mat udao...😡🍅😡🍅😡🍅
Batao chote shaitan ka tang khichaye na karu 😚💞😚💞😚💞😚💞😚💞😚💞😚💞😚💞😚💞😚💞💞😚
Originally posted by: sargamif
Haww..itna bada ilzam...😭
Sabko kenu di ki baat pe bharosa h..meri to koi sunta hi nahi h..😭😒🥺
Pallavi di dekho..y kya ho raha h..🥺
To maamla ye hai ki agar
Sargu ne sapna aur nezu ki photo ek saath nhi daali hoti to koi kisi ki side nhi leta. Sargam tumne photo leak kyu ki, galat baat
Aur Nezu tum
Bacchi ko kyu tang kar rahi ho. (Waise hi tooti hui hai)
Usne to kuch bhi nhi bola, bol to sapna rahi hai, tumhari side se.
Abhi tak to miss kar rahi thi tum sargu ko, aur aa gai to kushti shuru.
Ye miya biwi wali harkaten band karo tum dono😆
10-15 din?
Aisa lagta hai tum 2 mahine se forum per nhi ho
Yess..Pallavi di ap hi faisla karo ab...😵
I want justice...
Arre Google toh obviously! I'm more interested in knowing what hilarious search terms you would have 🤣🤣