Mujhe woh nahi bulayegi. 😈
Meri toh Sargu ke saath aaise hee Dosti rahegi
🤣🤣
U r on roll today...kitne apt r ache gifs h aaj apke pas..🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Mujhe woh nahi bulayegi. 😈
Meri toh Sargu ke saath aaise hee Dosti rahegi
🤣🤣
U r on roll today...kitne apt r ache gifs h aaj apke pas..🤣
bilkul sach hai di.. Police ne isko band kar diya tha.. Tabhi to ye aa nahi rahi thi.. Inside khabar mili hai mujhe.. 🕵🕵♀️
abe pehle khud ke kamre ka cockroach to bhaga le..phir nachvana usko.. 🤣🤣🤣🤣
Mujhe yeh cockroach dekh kar darr lag raha hai.
Kahi. Yeh mere room mai na aa jaaye 🤣
bulayegi nahi bulayegi to hum jabardasti ghus jaayenge.. 🤣🤣🤣
Mujhe woh nahi bulayegi. 😈
Meri toh Sargu ke saath aaise hee Dosti rahegi
bilkul sach hai di.. Police ne isko band kar diya tha.. Tabhi to ye aa nahi rahi thi.. Inside khabar mili hai mujhe.. 🕵🕵♀️
Yeh khabar nezu ne diya kya 😆
abe..🤦♀️🤦♀️🤦♀️
Tu nahi sudhregi na.. Paglat... 🤦♀️🤦♀️😡😡😡🤣🤣🤣
Kitne sundar hai hum dekh.. 🤣🤣
Ek nezu di k y jab wo 40 yrs ki thi..🤣🤣
Nanhi si jaan kon.. 😳
ye nanhi sir jaan jaan hai humari.. Kidnap karke rakh lenge.. Jaane hii nahi denge..😚😚😚😚
ye tu bol rahi hai.. 😳
aapko bhi dar lagta hai cockroach se.. 😳🙄
Mujhe yeh cockroach dekh kar darr lag raha hai.
Kahi. Yeh mere room mai na aa jaaye 🤣
abe pehle khud ke kamre ka cockroach to bhaga le..phir nachvana usko.. 🤣🤣🤣🤣
Arey kitne bhagau..4 to already Nikal chuki hu..
Abhi ek na mummy k hath pe chad gaya..hum sabne neeche bistar lagaya tha na...🤣🤣