tujhe kyu logo ki surgery karvani hai.. 🤣
Bas ab uske sath jaida scenes na likhde 😈 Pata chale next operation usi ka ho 😗
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
tujhe kyu logo ki surgery karvani hai.. 🤣
Bas ab uske sath jaida scenes na likhde 😈 Pata chale next operation usi ka ho 😗
aur kisi ke saath baithna accha nahi lag raha.. 😭🙃
Isi liye kehte hai sabke sath gel up hona chaiye
tujhe kyu logo ki surgery karvani hai.. 🤣
Mai thodi na karwa rahi hu
Originally posted by: x-Nahima-x
She looks incomplete like she is missing a piece of her....😭
Priyal is so cute and small, I just want to carry her in my pocket 😆
@bole me too 😚😚😚😚😚😚😚😚😚😚😚😚
She can take turns in our pocket.....
I'm sure Gem also wants a turn 😆
tabhi to baithi bhi akeli hii hai.. 😝
Kitna sad baithi hai...😭😆
ab pehle jarurat hii ma padi.. Kisi se fursat hii kaha thi.. 😝
Tu hii to bhavishyavaani kar rahi hai.. 🤣
not at all..😳
kisi ke bina man nahi lag raha..😒😆