Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Miracle...
Show mein finally ek shaadi acche se hui apart from PurVir...🥳
Mukhiji ko damad mil gaya...
And Purvi saas ban gayi........😎
Jo expect karo vo nai hoga
Actually me shadi hogaye 😲
Yeh Nandini...Purvi se age mein badi lag rahi with Sindoor and Mangalsutra...🤣
Saba ne miracle kiya😕😕
Ye Ekta ka hi show hai na?itna fast😃
Ab torture shuru hoga, i guess
TFS Sri🤗
Tfs Sri 🤗
Sabko badhai ho..humare show mei ek aur shaadi huyi h 🤣aur shockingly hi sahi par iss baari shaadi seriously puri hogayi h😆🤣
Kitna tez chal rahe h yrr..kitna zada mtlb😂
Originally posted by: darkchocolates
Yeh Nandini...Purvi se age mein badi lag rahi with Sindoor and Mangalsutra...🤣
Ab badi hai to badi lagegi na
Bechari priyal 19 ki hai 😠Itne bado bado ke sath kam karna padta hai 🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Ye Ekta ka hi show hai na?itna fast😃
Ab torture shuru hoga, i guess
TFS Sri🤗
Wahi naa EK shows toh are known tracks ko lamba kheechne ke liye but hum alag h😂
Socho Amar ke toh bd ne shaadi nikal di yrr🤣😆 usko toh attend karne ki bhi zarurat nhi padi..itni faltu shaadi h ye wali mtlb😂😂 sirf bd se Viru ki beti ki shaadi hogayi😂😂
Shaadi ho gayi kab aur kaise😆 engagement to nahi Saba ne inki shaadi karva diya😛
Thanks Sri for the BTS
