Kya likha script mein I can hardly understand anythg😆
TFS Romy 🤗🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Kya likha script mein I can hardly understand anythg😆
TFS Romy 🤗🤗
Manne kuch samaj nai araha hai sab sir ke upar se ja raha hai
Sri ko bulao
Chaudhary aaya hai apni family ke saath
Purvi mukhi ko convince kar rahi hai ki nandu ki khushi ke liye sab kuch kareng
Veer is also there he is entering with the guest I guess
Ans purvi asks anjali to get a thall may to swagat...
Originally posted by: Anahita_143
I can read Purvi, mukhiji, Anjali, anjali rushes, build up, & koi Chaudhary ji bhi likha h🤷
Itna hi toota foota samjh aaya mere ko🤣
Seems like Purvi mukhi ko kisi cheez ke liye convince kar rahi h🤷😂
Chaudhary is probably the new entry, MK
Originally posted by: Anahita_143
I can read Purvi, mukhiji, Anjali, anjali rushes, build up, & koi Chaudhary ji bhi likha h🤷
Itna hi toota foota samjh aaya mere ko🤣
Seems like Purvi mukhi ko kisi cheez ke liye convince kar rahi h🤷😂
Chaudhary vo new villain hoga
Originally posted by: Srilata.Mineil
Chaudhary aaya hai apni family ke saath
Purvi mukhi ko convince kar rahi hai ki nandu ki khushi ke liye sab kuch karenge
Pur kyu rang ghusa rahi hai apni
Veer bhi likha hua h😂😂
Aur Purvi anjali ko bhabhi keh rahi h ye bhi😂
Script daali hi thi isne toh clear photo daal deti..kuch samajh toh aata😂😂 new source of bts h ye new entries 😂😂
Originally posted by: Srilata.Mineil
Chaudhary aaya hai apni family ke saath
Purvi mukhi ko convince kar rahi hai ki nandu ki khushi ke liye sab kuch kareng
Veer is also there he is entering with the guest I guess
Ans purvi asks anjali to get a thall may to swagat...
Yeahh Sri👍🏼
Mene bhi kuch kuch esa hi interpret kiya tha..
Ye nandu ki shaadi ka kuch natak shuru hora hoga yrr🤷🤷😂😂
MK ka character??
Originally posted by: Srilata.Mineil
Chaudhary aaya hai apni family ke saath
Purvi mukhi ko convince kar rahi hai ki nandu ki khushi ke liye sab kuch kareng
Veer is also there he is entering with the guest I guess
Ans purvi asks anjali to get a thall may to swagat...
Means koi function hone wala hai...😔
And FUNCTION = KAAND...😎
Bas iss bar Viru nahi karega...🤣
Uske bina viru kya krega kuch nahi....😆