Chipkali ke time pe thi 🤣🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Chipkali ke time pe thi 🤣🤣
Veer to hai hi 😚😚😚😚😚😚😚
Yr mujhe 1st time me samaj nai aya mujhe laga ese kyu bat kar rahe hai
Kya hua awaj kiya to 😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
Nezuu yrr yaha humara discussion kaha kaha tak pohoch jaata h aur tumhe smjh kese nhi aaya??😂😂
Welcome to the party🤦😂😂
Episode dekha??
ha yaar mastt expression diye the dono ne🤣🤣Originally posted by: Anahita_143
Bade disturbing elements h yrr PurVir ki life mei🤣
After hearing knock on door Viru ka dil toots🥺🤣
Originally posted by: midniteangel
Veer is such a cutie pie.. Jaldi ek adarsh beta bhi banega
I was blushing through out tht double meaning joke ☺️☺️😆
I love the way veer speak to viru...bhale hi kitna bhi gussa hai he is not crossing his line as a son....👏
Wo dailogue to bhai...I was also blushing and purvi ka sawal...usko samajh aaya but was being innocent....😆
Originally posted by: Sampada001
Chipkali ke time pe thi 🤣🤣
Accha, accha. Ab jyada detail me mat jana.
Chipkali ke baad wala..wo palang ki noice discuss kar rahe thee PurVir wo😂😂☺️
areee jyada detail mein nhi jana tha 🤣🤣🤣Originally posted by: Anahita_143
Chipkali ke baad wala..wo palang ki noice discuss kar rahe thee PurVir wo😂😂☺️
Tha...ekdum pati patni type wala about bed sound....😳☺️
Originally posted by: Srilata.Mineil
I love the way veer speak to viru...bhale hi kitna bhi gussa hai he is not crossing his line as a son....👏
Wo dailogue to bhai...I was also blushing and purvi ka sawal...usko samajh aaya but was being innocent....😆
Purvi humesha sab smjh ke innocent banti h😳
Aur Viru humesha uss se sun ne ka try karta h