uski vajah se hii to jameen par sote the.. 🤣🤣🤣
He had a slip disk sometime back na, toh woh zammen pe nahi soo sakte 🤣🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
uski vajah se hii to jameen par sote the.. 🤣🤣🤣
He had a slip disk sometime back na, toh woh zammen pe nahi soo sakte 🤣🤣
Originally posted by: Aarthisweety
Sri..BTS on mukhi purvi hut over kya
Hut wala pri and juhi ka pic tha not of purvi and mukhi...
Arey yaar on which pg😳...i hvn't seen all comment...am busy in kitchen 😆
Ziva 🤣
Sabko pata hai Sakshi is alive. Sirf Twins se chupa ke rakha hai SABA ne drama ke liye🤣
Arey brats ko bhi pata hai kk zinda hai bolke...
Wait mujhe apna post dhoodna pdega
hww..😱😳
Bol kon raha hai.. 🤣
hum kya baat kar rahe hai.. Hum to sirf kaise soyenge uss chote se room mai vo disscuss kar rahe hai.. 😝🙈
Mujh jaise shareef insan pe ilzam mat lagao
vo saba hai kuch bhi kar sakti hai..🤣🤣
hww..😱😳
Bol kon raha hai.. 🤣
hum kya baat kar rahe hai.. Hum to sirf kaise soyenge uss chote se room mai vo disscuss kar rahe hai.. 😝🙈
Ram ram
Mujhe mat ghasito apne bato me
Mine got activated because of all the bacche here. I was very much straight.
PurVir in servant quarter's pe hain yeh jaane ke baad bhi
so chuhe khakar billi haj ko chali.. 😏😏😏😏