Good Nightโค๏ธ๐ค ๐ด๐ด๐ด๐ด๐ด๐ด

Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Good Nightโค๏ธ๐ค ๐ด๐ด๐ด๐ด๐ด๐ด

Originally posted by: IamRaj96
Totally different hai
Both leads are 35yr old plus dono ex they ek dusre ke now they will give second chance to relationship
Oh then its good.
Congrats neon for 40000+ likes/reaction ๐ฅณ๐ฅณ

Originally posted by: Mighty_king
Ye Vadhu-Var Suchak Mandal dekhke mujhe Chandra aahe Saakshila yaad aaya. ๐
Arre almost shows me ye Vadhu - Var suchak Mandal wala formula use karte hai . Maine ye CM ke Baki shows ke liye bhi dekha hai like bayko ashi havvi aur bhi shows honge
BTW Harsha Pls Colors Marathi ka new show Review karo๐คฃ
Why do i feel Sony Marathi's Ajunhi Barsaat Aahe is loosely based on Sony's Kuch Toh Log Kahenge. ๐ค
I don't think kyunki KTLK jaisa kuch hoga sirf same BG hai otherwise Kuch same nhi lagg raha
BTW Harsha Pls Colors Marathi ka new show Review karo๐คฃ
Kaunsa new show?? Aur Mera review Chahiye to Kisi bhi show ko one star bhi nhi milega๐คฃaur bakwass review hi milega๐คฃ
Yeh gif mujhe bahut cute nd nautankibaaz lagta hai ๐๐
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4