What the- 😲😲
Yeh connection kahan se kaise banaya?? 🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
What the- 😲😲
Yeh connection kahan se kaise banaya?? 🤔
hum dono ka hai...
ye jaal tu jo beechane ke koshish kar rahe hai usme itane easily aane waale nahi hua..🤣
Agar tum ludo khelogi toh k drama dekhne ke baare mein soch sakti hoon mein 🤪
Sochana aur karana dono alag baat hai..
Ishani Angre ki wife hai🤪,Tujhe nahi pata🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Gaurav aisi opportunity hath se jaane nahi dete😲
Sochna nahi hai
Promise karna padega
Vincenzo ya Doom At your Service me se ek dekhegi🤪
Yaa fir jo Gauri bolegi😛
Main gauri ko ludo khelne ke liye blackmail kar rahi hoon, tum mujhe fasa rahi ho🤪
ye hua na baat.. Quiz be khelana padega end meinOriginally posted by: .shivi396
Gaurav aisi opportunity hath se jaane nahi dete😲
Sochna nahi hai
Promise karna padega
Vincenzo ya Doom At your Service me se ek dekhegi🤪
Yaa fir jo Gauri bolegi😛
Originally posted by: SilentEyes7
Koi problem mein gaurav jiju and rishmi ki shadi mein ye ganna gaugi...
Destination kya he? Srilanka ya India? 🤪
Originally posted by: SilentEyes7
hum dono ka hai...
Isme sharing nahi chalega😡😡
Pahli nazar meri padi thi uspe isaliye wo mera hai😡🤣
Of course pata hai
Un dono ko initial days mei ship kiya tha and now I'm regretting 🤪
But mai woh tv wali Ishani nahi hun 😭
Moi achi bachi hun 😭
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ye jaal tu jo beechane ke koshish kar rahe hai usme itane easily aane waale nahi hua..🤣
Sochana aur karana dono alag baat hai..
Maine bola Promise karna padega🤣