Originally posted by: pratikshaa100
Wo to hoke rahega 😆
KV said seeing Anokhi daily in Saree is like for Shaurya ❤️
Hayeeee
I trust KV on this. 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: pratikshaa100
Wo to hoke rahega 😆
KV said seeing Anokhi daily in Saree is like for Shaurya ❤️
Hayeeee
I trust KV on this. 😆
Originally posted by: lavs_157
Happily he will sing this song!
And wahan BM aur BP dono Ek Ek pole pakad ke ludak jaayenge! 🤣
Undoubtedly betai ka poll jo khul raha hai 🤣
Love the play on words. Inko haridwar bhej we ki koi zaroorat nahi. Khud hi chale jaayenge.
See I like US sentence complete karnai ki zaroorat hi nahi
Sabka dimag ek hi jagah jata hai
Originally posted by: lavs_157
Aur Saath mein 10 nuks nikalega. Devi tumhe jalna bhi teek se nahi aata, meri bebe jab jalti thi na. . . N so on and so forth. 🤣🤣
Devi will then go to Alok
He will then go to shagun
See I like US sentence complete karnai ki zaroorat hi nahi
Sabka dimag ek hi jagah jata hai
I know right!! So in sync with each other we are!! 😍😍
Aur teen bewakoof milkar bhi Ek samajhdar nahi ban paayenge. 🤣🤣
Tej will run to haridwar 🤣🤣