Originally posted by: Siddiquie
pata hai 🥺🥺lekin hum GOT dekhe hain toh yeh kya cheez hai😎🤣
Waise main nahi janti yeh GOT kya hai Isra 😞
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Siddiquie
pata hai 🥺🥺lekin hum GOT dekhe hain toh yeh kya cheez hai😎🤣
Waise main nahi janti yeh GOT kya hai Isra 😞
game of thrones 🤣🤣
Originally posted by: Siddiquie
game of thrones 🤣🤣
😂… ok Maine nahi dekhi
Originally posted by: Siddiquie
c drama main nahi dekhti🤣🤪But tum bol rahi ho toh issi se shuru karenge🤣
Yeah achaa hai .... murder mystery nd all
Aur adaptation hai ekk Chinese book ka
Originally posted by: Siddiquie
mujhe aapka doom oppa nahi pasand aaya Rimi😭🤣🤪(don't kill me for this)
Mughe bhi nahi aaya 🤣🤣
Rimi dii abb hum isme kuch nahi kar sakte🤪
meri friend Asfi(aaple of eye) ko bhi nahi aaya🤣🤣I told her to watch,she said uska hero accha nahi hai 🤭🤣
Originally posted by: Siddiquie
meri friend Asfi(aaple of eye) ko bhi nahi aaya🤣🤣I told her to watch,she said uska hero accha nahi hai 🤭🤣
Array nhi hai achaa 🤪....mughe woh vamp jaisi feel deta hai 😆
Vincenzo ka Sahi tha ...Song joong ki
I have watched it thrice🤣🤣
song joong ki toh baat hi alag hai ☺️Uska charm kisi mein nahi aa sakta(except lee)I've watched dots thrice🤣Originally posted by: Aashi_009
Array nhi hai achaa 🤪
Vincenzo ka Sahi tha ...Song joong ki
I have watched it thrice🤣🤣
Originally posted by: Siddiquie
song joong ki toh baat hi alag hai ☺️Uska charm kisi mein nahi aa sakta(except lee)I've watched dots thrice🤣
Lee min Ho 🤪mughe toh bs SjK sahi lagta hai
Dots toh maine bhi dekha hai
Aur bhi kaafi saare dekhein hai 🤣
Originally posted by: Siddiquie
maine bhi🤣
Aaja ekk hug 🤗
GOT bhi dekha hai maine tune bhi dekhi hai naa