Originally posted by: Srilata.Mineil
Arey ruk jaate hai bekar kyun load lena...let's c might be some funny scene or kuch interesting ho...
Anything after KK exit ll be interesting only
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Srilata.Mineil
Arey ruk jaate hai bekar kyun load lena...let's c might be some funny scene or kuch interesting ho...
Anything after KK exit ll be interesting only
My goodness 🤣🤣
Does Viru has a stick in his hand 😳...look like he wanna teach someone a good lesson 🤔😆🤣
And that lady with pullu on her head from behind seems to be Pur na 🤔Or it's Anjali 🤔😆
Thks Sri 🤗🤗
As usual kuch samajh nahin aaya

Sri bol rahi thi ki NGO ka scene hai
Usi per Maine bola ki jo bts me screen dikh raha hai usko piche jo scene hai usko dekho
Purani haweli hai koi
Originally posted by: pallavi_p28
Sri bol rahi thi ki NGO ka scene hai
Usi per Maine bola ki jo bts me screen dikh raha hai usko piche jo scene hai usko dekho
Purani haweli hai koi
Vo to thik hai lekin class kis ki le raha hai ye
Ab anjali ki to nhi lega na 🤣
Class😆
Koi mawali hoga t shirt me
Inke atrangi BTS band ho gye the ab phir se de rahe hi humko.....yeh scene aisa hoga jo hum log kabhi sovh nhi nahi sakte ..🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Inke atrangi BTS band ho gye the ab phir se de rahe hi humko.....yeh scene aisa hoga jo hum log kabhi sovh nhi nahi sakte ..🤣
Wahi na kya faida dimag lagane ka
I told you they have to clean and disinfect the haveli after S leaves 😆
Vir has a jhadu in his hand no 🤣
Originally posted by: Sampada001
Mujhe laga danda ghuma raha hai haath mein🤣🤣
dandiya khel raha hai Anjali ki saath 😆