abe mai kyu tarafdaari karungi..
Mai to dekhti bhi nahi.. 🤦♀️
Haa.. Vo mumma dekhti hai to glimpse dekhi thi.. 😝
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
abe mai kyu tarafdaari karungi..
Mai to dekhti bhi nahi.. 🤦♀️
Haa.. Vo mumma dekhti hai to glimpse dekhi thi.. 😝
Originally posted by: Srilata.Mineil
Abey kya tha yeh....poora autopsy kar dala tine ...🤣🤣
Sasuma ke expression,
golu ka anjli ko kheecha was like choti baby ko padosi ke jhagde khechke lenjna...
Viru ke expression jab bawri nas kaat leti hai.....
🤣🤣🤣
Poora comedy precap hai yeh.......🤣
sasuma chad hai dil agaya humare viru pe
abe mai kyu tarafdaari karungi..
Mai to dekhti bhi nahi.. 🤦♀️
Haa.. Vo mumma dekhti hai to glimpse dekhi thi.. 😝
Ha be traitor among us 😈
Roti pe ladaye dekh tu baith ke bas
Originally posted by: x-Nahima-x
Yeh Nezu this is hilarious. I think this sneak peek is better than the episodes 😆
Nowadays I don’t know if this is a social drama or tragic comedy serial🤣
Itna sochke dekhna hi kyu Kaunsa interstellar level writing hoti hai
Asma 🤗
Sasuma ke expression ese the jaise viru uske liye bol raha ho
Ab kya kare precap esa nikalte hai to karna padta hai
@bold Next shaadi sasuma ki 🤣
Koi usko pyaar karee 🤣
Is gifs ko dekh kar jatka kam hua aur hasi aa gayi🤣 nezu kya gifs banayi ho Anjali Pranjali MS Saki expressions🤣 pitayi aur haath katna aur Viru ib bawari kya kar rahi hai sacchi me ya jhooti mootti🤣
yaar tu to superb ho

What is OP?
Originally posted by: PutijaChalhov
Is gifs ko dekh kar jatka kam hua aur hasi aa gayi🤣 nezu kya gifs banayi ho Anjali Pranjali MS Saki expressions🤣 pitayi aur haath katna aur Viru ib bawari kya kar rahi hai sacchi me ya jhooti mootti🤣
yaar tu to superb ho
Putija 🤗🤗🤗
Masti ke liye bana diya kya itna serious debate karna precap ke upar
Matlab daddy issue ko chhodke baaki sab dekhne ko milega 😭
Save your eyes maat dekh 🤣