Originally posted by: Aarthisweety
Pulp happily lived ever after and mukhi , sakshi lands in mental asylum scratching each other
Why would Vir follow Saki in Asylum
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Aarthisweety
Pulp happily lived ever after and mukhi , sakshi lands in mental asylum scratching each other
Why would Vir follow Saki in Asylum
Originally posted by: Amaraddict
That is unavoidably a treat to all the viewers bearing this cringe from more than a month😎
Itna to deserve karte hai hum purvir romance nai to jalkukdi KK hi sahi
We ll share this to happen to saba ..she ll do
fir bhi purvir ke bich to ghusa na.. To ab ye pitega. 🤭🤭
haa..nezz usko good boy bol rahi.. 🤣
Vipul looks so funny!vahi na.. Kisne bola tha usko ghusne ko.. Ab bhugto.. 🤭🤭
Viru to usko glares se hii maar dega.. 🤣🤣
He'll say humari purvi and Vir gives him one look ...
Vipul starts trembling, holds saki' pallu - sakhiji aapke pati mujhe ghoor rahe hai.....ab mein kya karu?
Sakshi - abey itna darta kyun hai? Chooha kahin ka 😊
haa..nezz usko good boy bol rahi.. 🤣
Nezu good girl hai na isliye good boy bol rahi hai😆
ye dekhne mai jyada maja aayega.. 😝🤭🤭
Itna to deserve karte hai hum purvir romance nai to jalkukdi KK hi sahi
Please don't give her ideas!
🙃🙏🏻🙃🙏🏻🙃🙏🏻🙃🙏🏻
Saki mayya sabko apne jaisa karte hue khair hume kya
Hume episode 7 me bhi tension nai hue uski aur abhi bhi
Wohi toh apne ko kya hai hamein bas Purvir ki sadist shaadi enjoy karni hai 😎
waise tujhe kya lagta hai kaunsa gaana bajega jab Pur ko Viru shaadi ke liye ready karega?