Thank god ppl didntget inspire from didiji
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Thank god ppl didntget inspire from didiji
Nhi ree Viru ko ni jaane denge uske saath udhar..pehle hi Viru ko dekh kar bhot niyat kharab hojati h uski😂😂
Originally posted by: darkchocolates
She will still move in circle..Instead of a live triangle..She has made it square..😆😕
Now I want Sakis pehla pyaar in the show 😆
Originally posted by: Anahita_143
Nhi ree Viru ko ni jaane denge uske saath udhar..pehle hi Viru ko dekh kar bhot niyat kharab hojati h uski😂😂
Unka hormonal imbalance ho jaata hai 🤣
Originally posted by: Aarthisweety
Thank god ppl didntget inspire from didiji
There's nothing to get inspiration from her. Woh hamesha nashe mai rehti hai
usse inspire hone jaisa kuch hai kya??Originally posted by: Aarthisweety
Thank god ppl didntget inspire from didiji
Saki was in khandar bcoz Vir has hidden abundance of valuable possessions there. Prakashi ne Saki ko uske deekh reekh ke liye wahan bandh kiya tha 🤣
Yeh mai kya bakwaas kar rahi hoon
Show se bohot better logic hai..😎😆😆
Originally posted by: Sampada001
woh toh nhi karegi... Sakshiji ko bura laga toh???
Purvi, Saki ki bhakht hai 😆
Pehla kyun..Her latest one..Vipul is perfect too..😳🤣🤣
The mirror can’t be a character 😆