Do we get a paycheque for this, pleaj🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Do we get a paycheque for this, pleaj🤣
Originally posted by: Spicyfood
Sabubdana khichdi
Idli which is spicy🤣
Just 1 trillion Kuwaiti dinar per name😙
Okay, now I want an account and titanium locker🤣
ab saare dish repeat ho rahe hai
Originally posted by: MSgayatri
ab saare dish repeat ho rahe hai
Ya... cuz we have covered about 400 words🤣
Ho gaya!???🤣
Humare desh k aur aaju baju k saare dishes/food items cover kar liye??🤣
🤣🤣
54 pages guys!!! Kya karte ho...Aur woh bhi I, E and A starting words... Hats off!😳👍🏼🤣
Dhanya hai hum!😎
Originally posted by: sairat07
Ho gaya!???🤣
Humare desh k aur aaju baju k saare dishes/food items cover kar liye??🤣
🤣🤣
54 pages guys!!! Kya karte ho...Aur woh bhi I, E and A starting words... Hats off!😳👍🏼🤣
Dhanya hai hum!😎
I was researching yemeni cuisine actually🤣