Wish they give us something really adhbuth like AU Shivi. Unka alag funda chal raha hai atories mein🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Wish they give us something really adhbuth like AU Shivi. Unka alag funda chal raha hai atories mein🤣
Kaashii jaa ke sanyaas lene ka mann hai mera.. mast pahad pe meditate karungi
Aate waqt barf leke aana🤣
Tere aas paas waale aur hum buddies
Ye to humen kuch maanti hi nahin hai
Negativity nahi hai
Practicality hai.. kundali me likha meri🤣
Haan🤣
Lekin kis country ki kaunsi state ke kaunse sheher ki kis gali mein parking kar raha hoga waoh nahi pata🤣
Ji nahin
Positive rehne se sab badal sakta hai...
Ji sanyaas lete hain wahin reh jaate, wapis nahi aate
Aur kuch saalon baad wahin kissi pahadi se kood bhi jaate
Originally posted by: ValleyOfPeace
Wish they give us something really adhbuth like AU Shivi. Unka alag funda chal raha hai atories mein🤣
Uss story ko under the wraps rakha hai🤣
Waise kuch adbhut ho toh sab pagla jayenge🤣
Originally posted by: bhavna101
Haan🤣
Lekin kis country ki kaunsi state ke kaunse sheher ki kis gali mein parking kar raha hoga waoh nahi pata🤣
Haan woh sab agay agay Pata chalega na🤣
Abhi itna yakeen kaafi hai
Ban gaya hai woh pyaara, bas hume batane me time laga raha