Originally posted by: Srilata.Mineil
Haye haye bhayya ne aisa kya kar diya...
The fact that he exists. 😂
Seriously though, I can't stand his 'humari Purvi'.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Srilata.Mineil
Haye haye bhayya ne aisa kya kar diya...
The fact that he exists. 😂
Seriously though, I can't stand his 'humari Purvi'.
The fact that he exists. 😂
Seriously though, I can't stand his 'humari Purvi'.
Seriously mene jab woh suna mukhi ke tarah hi muh banaya tha and mom was asking ese kya muh bana rahi hai😆
The fact that he exists. 😂
Seriously though, I can't stand his 'humari Purvi'.
KK ka bhai ye bhi
Bechara kaha phas gaya hai
lol same Maine bhi esa hi face banaya tha 🤣🤣Originally posted by: Sampada001
Seriously mene jab woh suna mukhi ke tarah hi muh banaya tha and mom was asking ese kya muh bana rahi hai😆
Vir rock purvi shocked 🤣🤣🤣🤣
The fact that he exists. 😂
Seriously though, I can't stand his 'humari Purvi'.
She is only mukhi ki purvi
Purvir are not together because of him 😡
abe ye kya precap hai.. 🤩🤣
To pur ko pata chal hii gaya..
To ab challenge purvir ke bich hoga.. 🤣🤣
Vaise ye tension de raha mereko.. Ye bawari zidd mai aakar vipul se shaadi na kar le.. 🙄🤦♀️
Tfs di.. ❤
lol same Maine bhi esa hi face banaya tha 🤣🤣
Jab bhi ye pur ko humari purvi bolta hai mukhi ke saamne mai bas pray karti huu ki ye ab gaya ki ab gaya.. 🤣🤣
His "hamari purvi" and Sakshi's "dulhe raja" and he starts grinning foolishly. Both of them are made for each other!
The fact that he exists. 😂
Seriously though, I can't stand his 'humari Purvi'.