Purvir matters ✊✊✊✊
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Purvir matters ✊✊✊✊
Are ek dum protective mode on hogaya ap sab ka
Ki viru ne jaida pyar se rakha hai bawari ko 😈
Vo to rakha hii hai.. 🤭🤭
Originally posted by: pallavi_p28
Ha to k galat baat ho gai isme
Laad se rakha hai to hai
Ab chup karke baith🤣
To Maine kab mana kiya 😳
Only PurVir matters✊✊✊✊
Aise aise contact hai uske.. Saare gunde mavali sharabi chor bure insaano ke contact mil jaayenge.. 🤣🤣
Bichara yogi kidhar se palle pad gayi ye uske.. 🥺🤣🤣
Haaaaa
Haye vo massage wala scene Yad agaya mujhe
Yaar episode kyun nahin de rahe yeh log 😭
Aise aise contact hai uske.. Saare gunde mavali sharabi chor bure insaano ke contact mil jaayenge.. 🤣🤣
Bichara yogi kidhar se palle pad gayi ye uske.. 🥺🤣🤣
Yogi se yad aya haveli me yogi dikhega kya 😭
Mai to dialogue maar rahi thi😆