Originally posted by: pallavi_p28
Sakshi ne bola bhi ki agar hum jeet gaye to aap apne haathon se shadi karwainge.
Aap shadi rokne ki koshish nhi karenge
Ye dialogue better hota na
@bold Vir phir bhi shaadi rokne ka try karega..😎😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: pallavi_p28
Sakshi ne bola bhi ki agar hum jeet gaye to aap apne haathon se shadi karwainge.
Aap shadi rokne ki koshish nhi karenge
Ye dialogue better hota na
@bold Vir phir bhi shaadi rokne ka try karega..😎😆
Good morning everyone.. ❤
viru to fir bhi rokega.. Aur shaadi bhi karega.. 🤭🤭🤭Originally posted by: pallavi_p28
Sakshi ne bola bhi ki agar hum jeet gaye to aap apne haathon se shadi karwainge.
Aap shadi rokne ki koshish nhi karenge
Ye dialogue better hota na
aur fir khud manadp mai shaadi bhi karega..😆😎😈
Originally posted by: darkchocolates
Sakshi ji ki khushi ke liye Purvi can make Virendra do anything..You never know..🤣
Haan...yeh to sach hai🤣
Jab daddy issues ke sapne dekhte the, kabhi na socha tha, iss tarah poore honge
Originally posted by: Manasi_16
Haan...yeh to sach hai🤣
Jab daddy issues ke sapne dekhte the, kabhi na socha tha, iss tarah poore honge
Manu yr 😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
Ese bato pe tag kardete ho
Dukh baatne bula rahi hoon😆
Good morning everyone 🤗🤗🤗
Hv a beautiful and blessed Friday 😇😇😇
Kafi interesting discussions chal rahi hai🤔🤔
Lage raho 😆😆
aur fir khud manadp mai shaadi bhi karega..😆😎😈
Sakshi ke saamne..😎