Originally posted by: xxStrangerxx
Good morning gurls !😳
Good morning sweety ❤️
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: xxStrangerxx
Good morning gurls !😳
Good morning sweety ❤️
Originally posted by: xxStrangerxx
Good morning gurls !😳
Good morning...bina tag ke🤪
Nahi abhi nahi I will watch it laters....
Someone is jealous🤪
Oh please✋ abhi meri dhang se aankh nahi khuli or tum jealous hone ki bat kr rhi ho🤣
Yup👍🏼
Main toh precap mein RR mansion dekh he khush hu🥳
Originally posted by: rikara94
Oh please✋ abhi meri dhang se aankh nahi khuli or tum jealous hone ki bat kr rhi ho🤣
9 bj rha kb tk soyegi
Dopahar tk🤣
Waise aankh toh meri bhi nhi khuli h🤪
Originally posted by: xxStrangerxx
9 bj rha kb tk soyegi
Dopahar tk🤣
Waise aankh toh meri bhi nhi khuli h🤪
Teri kyu nahi khuli? 9 baj rahe hain abhi tak so ri h?🤣
I m night owl isliye🤪
Jb mn kara so gye jb mn kara uth gye🤣vo baat alg hai amma se gaali pdna constant h🤣