Last wala paragraph padh
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Last wala paragraph padh
abe ye to naya hai.. 😳🤨
I started talking to him and developing a bond so that it transforms seamlessly on screen.”
Hmm..interesting.. 😏😏🤨🤨🤨
Talking and developing a bond.. 😏😏😏😏😏😏
Kya kya baat ki to develop that bond aur bond hume bhi to dikhao.. 😏😏😏😏
abe ye to naya hai.. 😳🤨
I started talking to him and developing a bond so that it transforms seamlessly on screen.”
Hmm..interesting.. 😏😏🤨🤨🤨
Talking and developing a bond.. 😏😏😏😏😏😏
Kya kya baat ki to develop that bond aur bond hume bhi to dikhao.. 😏😏😏😏
Hume kya
Dikh to raha hai screen pe 😳
Abe baat priam bond ki ho rahi.. 🤨😏
Vo bhi dikhaye thoda saa.. 😝
Vaise Episode dekha tune.. Kaisa tha.. 🙄
Ha dekh le agar viru ka gussa dekhna hai KK pe to
Par pur pe bhi to gusaa kiya ye pagal.. 🙄
Chal dekhti huu..🙄
haveli dekhne ke liye dekh leti huu.. 🤭🤭
Priyal is obsessed with amar upadhyay I think 🤣
Originally posted by: CHKYYF6SF4MULME2
Priyal is obsessed with amar upadhyay I think 🤣
🤣😳
Priyal what is this behavior