Acha acha
SSK2 ke shadi track ne sai me kamal kardiya 😲
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Acha acha
SSK2 ke shadi track ne sai me kamal kardiya 😲
Wias yeh zinda hai to yeh husband hi hua na ex kaise hoga...
Originally posted by: darkchocolates
Yess..😭
Mera toh luck hi aisa hai..Jo show se attach ho jaaun..Uss mein first wife ya husband zinda hoke aa jate hai..😡😡😡
At least mere luck se achcha hai...har show mein Toral toh nahi aati
Originally posted by: darkchocolates
Then how will they show Pati Patni and Pati No.2 drama..😎
But in original they have handled the track nicely..So I am quite hopeful😒
Har show mein chahiye hI kyun Pati Patni n woh wala drama
Original mein kaise dikhaya tha ??
Originally posted by: Manasi_16
At least mere luck se achcha hai...har show mein Toral toh nahi aati
Mujhe to apka scene soch soch ke itni hasi ati hai 🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Manasi_16
At least mere luck se achcha hai...har show mein Toral toh nahi aati
Woh toh aap lucky ho.. ❤️ Jo show chalu karo Toral mil jaayegi..😆
Originally posted by: Manasi_16
Har show mein chahiye hI kyun Pati Patni n woh wala drama
Original mein kaise dikhaya tha ??
Original mein the first husband has grey shades and then completely negative.
But before that Pallavi confesses that she has feeling only for Raghav..😳
Originally posted by: darkchocolates
Woh toh aap lucky ho.. ❤️ Jo show chalu karo Toral mil jaayegi..😆
TV se sanyaas dilwakar hi manegi yeh
Hamare show jaisa hoga..
Bas itna Bakwas nahi dikhayenge..Because it's a remake..😉
Mera connection dekho..I used to watch Mere Sai earlier..Uss mein bhi Toral..😳😳