Originally posted by: xxStrangerxx
Vo kl se h behen...jyoti ne shi kaha tha tmhari gm der mein hoti h🤣
Btw again congo🥳to us!!
Maine aaj hi notice kia...kyunki mera dhyaan sai pe rehta hai na🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: xxStrangerxx
Vo kl se h behen...jyoti ne shi kaha tha tmhari gm der mein hoti h🤣
Btw again congo🥳to us!!
Maine aaj hi notice kia...kyunki mera dhyaan sai pe rehta hai na🤣
The Kapil Sharma Show
Originally posted by: Sadme-Me-Hu
Kal sickand sir ke saath me bhi gayi thi sai se milne...wo reaction sai ka mere liye tha ...🤣
Lagta hai abhi bhi sapne me ho 🤣
Uth jao behen subah ho gayi...m
Originally posted by: Sadme-Me-Hu
Isliye toh Sadme me hu😆
Uda lo mazak..mujhe kya🤣
Sach jaldi bahar aayega
Haww 😲
Ye Sadma girl ko kya hogaya. ... Kl tk toh acchi thi ...
Dekho tum log ne pyari Sadma girl ko b sazishi bana diya...
Aise toh log kapde nahi badalte, jitne tumne naam badle hain conveniently🤣
Duniya se bekhabar🤪
Originally posted by: Isamreen
Aise toh log kapde nahi badalte, jitne tumne naam badle hain conveniently🤣
Kahin identity crisis na ho jaye itne naam change kr rhi h ye🤣
Nehu pls stick to one name👍🏼
Originally posted by: Isamreen
Aise toh log kapde nahi badalte, jitne tumne naam badle hain conveniently🤣
This is final . I am Sai Pallavi , iske bad naam nahi badlungi 🤗
I am celebrity naah, so disguise mein rahna padta hai. Tum log itne ache ho , so I revealed my true self 😍
Originally posted by: xxStrangerxx
Kahin identity crisis na ho jaye itne naam change kr rhi h ye🤣
Nehu pls stick to one name👍🏼
Sai Pallavi. Yeh naam fix
This is final . I am Sai Pallavi , iske bad naam nahi badlungi 🤗
I am celebrity naah, so disguise mein rahna padta hai. Tum log itne ache ho , so I revealed my true self 😍
So generous of you
