Originally posted by: SmithaRam
When Vir gives him a stern look, he will start shaking and say - " mein toh sakshiji ke kehne pe yeh pehen liya..." 😊
Uske aage
Are aap khade kyu hi, baith jaiye.and vipul gives his place to vir in mandap🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: SmithaRam
When Vir gives him a stern look, he will start shaking and say - " mein toh sakshiji ke kehne pe yeh pehen liya..." 😊
Uske aage
Are aap khade kyu hi, baith jaiye.and vipul gives his place to vir in mandap🤣
god mujhe bohot zor se hasi aa rahi hai 🤣🤣🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Aaj to pure 2 weeks ka bts de diya. Kispe comment kiya kisper nhi kiya, yaad nhi.
Confujia diye hai ye log🤔
Between vipul s like mujhe shaddi karogi kind of
So all sure naaa shaddi nayee hogaaa
Originally posted by: Aarthisweety
So all sure naaa shaddi nayee hogaaa
100% lock kar diya jaye
Sahi jawab, aap sabko milte hai purvir ki shadi ka card
Mujhe is bechare pe taras aa raha hai 😆😆
Ye bechara bhi Revari ki "Function = Kand" pratha ka shikar hoga 😂 😂
Originally posted by: Tanisha_16
Mujhe is bechare pe taras aa raha hai 😆😆
Ye bechara bhi Revari ki "Function = Kand" pratha ka shikar hoga 😂 😂
Kya kare crazy Pratap family ka
Originally posted by: pallavi_p28
Ek chota sa bday to thik se celebrate nhi kar pati pratap family, shadi kaise hone denge🤣
Bhayanak point wali baat🔥😂😂
Abhi tak ek bts ke liye taraste thee..aaj mast baarish hori h bts ki😆
sahi kaha par drama to hona hai🤣
Originally posted by: pallavi_p28
100% lock kar diya jaye
Sahi jawab, aap sabko milte hai purvir ki shadi ka card
chalo pallu revari hoke ate hai fir