Exactly Sudha aayi hai toh ab S ka show mein hone mein bas ab kuch hi din baaki hain 🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Exactly Sudha aayi hai toh ab S ka show mein hone mein bas ab kuch hi din baaki hain 🤣
Haa.. Pyaara to hai.. Tedha hai pr humara hai.. 😝🙈😚❤
Originally posted by: Srilata.Mineil
Ach wo jalebi wle scene me aaj ke jab mukhi wo stunt karta hai aur look deta hai kk ko jalebi khate hue waha mujhe aisa laga jaise mukhi apni sasu ma ko look de raha hai jo uski beti ke paas ise aane nahi de rahi ....🤣🤣🤣
Fook it 🤣🤣🤣
Viru mah baby 😎
Originally posted by: Srilata.Mineil
Ach wo jalebi wle scene me aaj ke jab mukhi wo stunt karta hai aur look deta hai kk ko jalebi khate hue waha mujhe aisa laga jaise mukhi apni sasu ma ko look de raha hai jo uski beti ke paas ise aane nahi de rahi ....🤣🤣🤣
Yr us scene me to mai itna hasi thi mtlb kaise uchal ke gaya tha baithne
Vaise songs cut kiye the na
Aj anjali ka naagin dance bhi dikhega
Originally posted by: darkchocolates
Damn..🤣🤣🤣🤣
Kya chaud se baitha tha..😎
Waise Sakshi lagti bhi badi behen hi hai Vir ki..😭😂
Yaar 🤣🤣
Woh asal mein bhi usse 15 saal choti hai
Ussi ke saamne to main..😈
Saari akad nikal jaani hai.. 🤣🤣
Ab S ko b jaldi checkmate karade please
Chad viru OP.. 😎😈
Ek bar pur ko rote dekh le fir to ye KK pura upar se niche karde
Ye scene mere dimag me baith gaya hai ☺️
Itna cute mtlb koi kaise ho sakta hai