Hey Bhagwaan
to phir CNSRF rakh dete hai...
Tu bhi kya logic laati hai
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Hey Bhagwaan
to phir CNSRF rakh dete hai...
Tu bhi kya logic laati hai
Originally posted by: musicalstorm
PP: Haan kyunki wifi pure ghar ka tumhara nahi. Tum wifi ko zyada use nahi kar sakti
Kaku: Sahi keh rahi hai Patralekha, yeh prepaid network nahi hai, yeh Chavan Khaaandaan ka wifi, tukhe pata bhi hai, kitna reputed network hai yeh
Ninad: Arre, isko data ke baare mein kya maalum hoga vaini. Kabhi YT ke baare mein suna hai🤣
Sai: Baba, aaptoh social butterfly ho. Humein waqt nahi hai insta pe story daalne ke liye, aur YT pe hera pheri dekhne ke liye.
Omi: Dekha vaini,kuch padhayi nahi karti hai yeh, sirf internet surfing karti hai🤣
P.S.: Man, I am getting affected, I am becoming taana begum🤣
Originally posted by: musicalstorm
Hey Bhagwaan
to phir CNSRF rakh dete hai...
Tu bhi kya logic laati hai
CN and logic- Hmm, it's like apps and virus together 🤣
Originally posted by: Shristhi2002
Kaku: Sahi keh rahi hai Patralekha, yeh prepaid network nahi hai, yeh Chavan Khaaandaan ka wifi, tukhe pata bhi hai, kitna reputed network hai yeh
Ninad: Arre, isko data ke baare mein kya maalum hoga vaini. Kabhi YT ke baare mein suna hai🤣
Sai: Baba, aaptoh social butterfly ho. Humein waqt nahi hai insta pe story daalne ke liye, aur YT pe hera pheri dekhne ke liye.
Omi: Dekha vaini,kuch padhayi nahi karti hai yeh, sirf internet surfing karti hai🤣
P.S.: Man, I am getting affected, I am becoming taana begum🤣
PP: Yeh reply bhi nahi karti Sai, seen kiya message par ignore kiya. Agar message kiya hota to mujhe pata chal jaata ki tum khana khanewali ho ya nahi
Sai- Didi par mein kar rahi thi, woh to Virat sir ka message achanak se
PP- Oh Virat bhi online tha, tum dono ko chat mein bhi disturb nahi kar sakti
Sai - Par Didi
PP- Tum dono ko privacy chahiye, Chat karte waqt Chhiiii
🤣
bahut saare devar-bhabhi ki raaz milegi🤣
#PreciousDevar
#Devar Love the most important love 😵