Originally posted by: asmi_joya
Didi : Beizzati hui hai. Ye Sai jab dekho meri Beizzati karne ka mauka dhundhti rehti hai.
Sai nahi Shristhi 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: asmi_joya
Didi : Beizzati hui hai. Ye Sai jab dekho meri Beizzati karne ka mauka dhundhti rehti hai.
Sai nahi Shristhi 🤣
Originally posted by: fatssrilanka
Didi - Badi mami, aapne dekha Sai kaise meri beizzati ki hai. Mujhe mere aayi baba ke ghar jane dijiye🤣
Badi Mami: PP yeh Junglee Mulgi to Hai Hi Aisi, tum kyun apna mood kharab kar rahi ho
Originally posted by: Shristhi2002
Ninu: Dekha vaini, yeh ladki hamare ghar ka data use karke, hamare hi khilaaf group mein typing kar rahi hai
Virat: Baba, Pakhi, Sai bas generally bol rahi thi, isme ghar ke data tak baat lejaani waali kounsi baat hogayi 🤣
PP: Haan tumhe to Sai kab galat lagati hai? 🤣
I am curious to read their family grp messages🤣entertainment hojayega
there might be plans for next morning zillat arena what case to be fight upon🤣
I wanna see their stories 🤣
Originally posted by: musicalstorm
I think Shrishthi has the password to CN's wifi and also to their chats 🤣
Maybe it's :CNS47🤣
Sai: Pakhi didi, ab aapko mere ghar ke regular wifi use karne se bhi problem hai. Kal ko agar browsing time badh gaya, toh bhi aap mujhe hi galat thehraayegi🤣
Status rich(4) forever(7)🤣
Originally posted by: Shristhi2002
Sai: Pakhi didi, ab aapko mere ghar ke regular wifi use karne se bhi problem hai. Kal ko agar browsing time badh gaya, toh bhi aap mujhe hi galat thehraayegi🤣
PP: Haan kyunki wifi pure ghar ka tumhara nahi. Tum wifi ko zyada use nahi kar sakti